दिग्गज अभिनेता अनुपम श्याम, जिन्हें पिछले सप्ताह किडनी संक्रमण के कारण मुंबई के एक शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और सोमवार को कई अंग विफलता के बाद निधन हो गया। इस बात की जानकारी उनके दोस्त अभिनेता यशपाल शर्मा ने दी है।

टीवी शो 'मन की आवाज: प्रतिज्ञा', फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' और 'बैंडिट क्वीन' जैसी फिल्मों में काम करने वाले 63 वर्षीय अभिनेता को चार दिन पहले उपनगरीय गोरेगांव के लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शर्मा ने कहा कि श्याम ने अपने दो भाइयों अनुराग और कंचन की मौजूदगी में अस्पताल में अंतिम सांस ली।

शर्मा ने पहले पीटीआई को बताया “डॉक्टरों ने हमें उनकी मृत्यु के बारे में सूचित किया। मैं उनके भाइयों अनुराग और कंचन के साथ अस्पताल में था। उनका शव अभी भी अस्पताल में है। “इसे सुबह उनके आवास, न्यू डिंडोशी, म्हाडा कॉलोनी में लाया जाएगा। अंतिम संस्कार दिन में बाद में होगा। ”

अपने लगभग तीन दशक लंबे करियर में, श्याम ने "सत्या", "दिल से", "लगान", "हजारों ख्वाहिशें ऐसी" जैसी फिल्मों में अभिनय किया और "मन की आवाज़ प्रतिज्ञा" में ठाकुर सज्जन सिंह के रूप में उनकी भूमिका से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। शो 2009 में स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ था। अब ये फिर से शुरू हुआ है और "मन की आवाज़: प्रतिज्ञा" का दूसरा सीजन था।

Related News