इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है क्योंकि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने उनकी फिल्म को करने से इंकार कर दिया है। जिसकी वजह से उनकी ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई हैं और फिल्म को लेकर कोई दूसरी बात सामने नहीं आई है।

प्रियंका के इस फिल्म से इंकार करने के बाद अब निर्देश संजय लीला भंसाली सलमान खान के साथ फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे है। जी हां खबरों पर विश्वास किया जाए तो भंसाली एक बार फिर दबंग खान के साथ फिल्म बना सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक निर्देशक पिछले काफी समय से सलमान खान के साथ फिल्म बनाना चाहते है लेकिन हर बार किसी न किसी कारण से बात नहीं बन पाती है।

लेकिन अब अगर मीडियारिपोर्ट्स की सुने तो खबरे सामने आ रही है कि संजय लीला भंसाली अब जल्दी ही अपना सपना करने वाले हैं। खबर है कि भंसाली सलमान खान को लेकर इंशाअल्लाह बनाने वाले हैं। लेकिन सबसे ज्यादा हैरान वाली बात यह है कि इस फिल्म में सलमान के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आ सकती है।

रिपोट्र्स की मानें तो दीपिका की अगली फिल्म भंसाली के साथ है, जिसमें वे पहली बार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएँगी।

सलमान खान और दीपिका पादुकोण को अभी तक सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नहीं देखा गया है और इसलिए ही फिल्मी पर्दे पर सलमान खान और दीपिका पादुकोण को एक साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा। इसके साथ ही खबरें है किपिछले महीने भंसाली ने फिल्म का नाम रजिस्टर कराया है। फिल्म का ड्राफ्ट खत्म करने के लिए भंसाली 6-9 महीने का समय लेंगे।

Related News