अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को हंसाने वाले मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता राजीव निगम को एक के बाद एक दुखद पहाड़ गिर गए हैं। राजीव के पिता का हाल ही में निधन हो गया था और अब उनके छोटे बेटे देवराज का भी निधन हो गया है। इसकी जानकारी खुद राजीव निगम ने दी है। राजीव के जन्मदिन पर राजीव के बेटे ने अंतिम सांस ली। राजीव ने कहा कि उनके बेटे ने केक काटने से ठीक पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

स्टैंड अप कॉमेडियन राजीव निगम को एक के बाद एक त्रासदियों का सामना करना पड़ा है।
राजीव के जन्मदिन पर राजीव के बेटे ने अंतिम सांस ली
केक काटने से ठीक पहले बेटे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया


राजीव निगम के बेटे की अचानक मौत से उनके घर में शोक छा गया है। राजीव निगम ने ट्वीट कर अपने बेटे की मौत की जानकारी दी है। एक पोस्ट में, उन्होंने अपने बेटे के निधन पर शोक व्यक्त किया और लिखा, 'मेरे जन्मदिन पर मुझे क्या आश्चर्य हुआ। मेरा बेटा देवराज मुझे छोड़कर चला गया। जन्मदिन का केक काटे बिना, कोई क्या उपहार देता है।

राजीव के बेटे देवराज ने लोखंडवाला अंधेरी वेस्ट (मुंबई) में राजीव के घर पर अंतिम सांस ली। Hai हर शेख पार उलू बेता है ’के अभिनेता ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की है। राजीव के बेटे की तबीयत पिछले दो साल से खराब है। जिस कारण वह वेंटिलेटर पर था। आपको बता दें कि राजीव ने यह जानकारी साल 2018 में ही दी थी। हालांकि, उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि उनके बेटे के साथ क्या हुआ था।

हालांकि, अभी तक किसी ने भी राजीव के बेटे की मौत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें, राजीव लंबे समय से कॉमेडी की दुनिया में जाना-पहचाना चेहरा हैं। उन्होंने बहुत सारे शो किए हैं और लोग YouTube पर उनके वीडियो देखना भी पसंद करते हैं।

Related News