नोरा फतेही ने अपने क्यूट अंदाज और जबरदस्त डांस मूव्स से कई दर्शकों का दिल जीत लिया है। बहुत कम फिल्में हैं जिनमें नोरा का डांस नंबर नहीं है। इस बीच नोरा ने इतिहास रच दिया है। वास्तव में, टी-सीरीज़ ने नोरा के लिए एक विशेष पोस्ट साझा की है क्योंकि नोरा के गाने दिलबर के 1 बिलियन विचारों तक पहुंच गए हैं। उन्होंने नोरा का एक वीडियो साझा करते हुए कहा, "नोरा पहली अफ्रीकी अरब महिला कलाकार हैं जिनके गीत दिलबर को यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज मिले हैं। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।

इस महान उपलब्धि के लिए नोरा के लिए एक विशेष पार्टी रखी गई थी। कई बच्चों ने पार्टी में नोरा के लिए परफॉर्म किया। नोरा ने सभी के साथ केक काटा। नोरा के लिए जो केक आया, उसने कहा, 1 बिलियन दिलबर। नोरा ने पिंक फ्लोरल आउटफिट पहना था जिस दौरान वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। नोरा के इस रिकॉर्ड के बाद अब करीना कपूर और कैटरीना कैफ के लिए थोड़ा मुश्किल है। दरअसल, नोरा ने हाल के दिनों में बॉलीवुड में अपने लिए एक नाम बनाया है। एक के बाद एक नोरा ने कई हिट गाने दिए हैं।

जबकि इससे पहले, करीना और कैटरीना के गाने लोकप्रिय हुआ करते थे, लेकिन जब से नोरा आई है, इन 2 अभिनेत्रियों को नहीं देखा गया है। जबकि अब नोरा को फिल्मों में अभिनय करते हुए भी देखा जाता है और आने वाले समय में वह कई फिल्मों में एक अभिनेत्री के रूप में दिखाई देंगी, इसलिए यदि नोरा ने अभिनय में भी कमाल किया, तो आने वाले समय में वह अन्य अभिनेत्रियों के लिए एक बड़ी प्रतियोगिता बन जाएगी। । नोरा ने including बाहुबली ’सहित कई फिल्मों में विशेष अभिनय किया है।

अभिनेत्री के करियर का महत्वपूर्ण मोड़ 'सत्यमेव जयते' से आया। जब नोरा ने प्रसिद्ध गीत 'दिलबर' के रीक्रिएटेड वर्जन पर डांस किया, तो सभी को उनसे प्यार हो गया। तभी नोरा ने पीछे मुड़कर देखा। इसके बाद नोरा ने फिल्म स्ट्री में aria कमरिया ’, बाटला हाउस में S ओ साकी साकी’ और मरजावन में To एक तो काम जिंदगानी ’जैसे ब्लॉकबस्टर गाने गाए। इसी समय, नोरा ने कई एल्बमों में अभिनय किया है और उन सभी को भारी सफलता मिली है।

Related News