इंटरनेट डेस्क| संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म साल ही सबसे बड़ी फिल्मों में एक है। जिस तरह से निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अभिनेता संजय दत्त के जीवन के पहलूओं को फिल्म में दिखाया है वो वाकई तारीफे कालि है। इसके साथ ही रणबीर कपूर ने सिज तरह से उनके चरित्र को निभाया है उसे शब्दों में व्यक्त करना थोड़ा मुश्किल है।

अपनी बायोपिक के बाद संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। अभी हाल ही में अभिनेता संजय दत्त फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3 में व्यस्त है। संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्म साहेब बिवी और गैंगस्टर 3 को लेकर भी लगातार चर्चा का विषय बने हुए है। अभी हाल ही में उनकी फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है जिमसें जिमी शेरगिल नजर आ रहे है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा जिमी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह, माही गिल और दीपक तिजोरी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

अभी हाल ही एक इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी ने खुलासा किया कि जब मैंने संजय दत्त को संजू से रणबीर कपूर का मुन्ना भाई वाला भाग दिखाया था तो संजय दत्त ने मुझे प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उम्मीद है कि मुन्ना भाई 3 में भी मैं ही रहूंगा।

इससे पहले संजय दत्त मुन्ना भाई की दोनों कडिय़ों में काम कर चुके है। पहली कड़ी मुन्ना भाई एमबीबीएस और दूसरा भाग लगे रहो मुन्ना भाई दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रही।

रणबीर बताते हैं कि बायोपिक संजू में मुन्ना भाई क्यों दिखाया गया था उन्होंने कहा कि उनके लिए एक बड़ी चुनौती थी। "संजय सर को मुन्ना भाई वाला चरित्र मेरे पसंदीदा में से एक है और मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। यह आश्चर्यजनक है। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी ऐसा प्रतिष्ठित चरित्र बन सकत हूं। लेकिन यह बहुत अच्छा लगता है कि मैं थोड़ा सा हिस्सा किया। "

Related News