साहिब बीवी और गैंगस्टर3 फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया एक बार फिर लालच, पावर और लस्ट का तड़का लगाते नजर आए हैं. फिल्म में पहली बार संजय दत्त भी अहम रोल निभा रहे हैं. उनके अलावा जिमी शेरगिल, माही गिल, सोहा अली खान, चित्रांगदा सिंह, दीपक तिजोरी, कबीर बेदी और नफीसा अली भी फिल्म का हिस्सा हैं.

ये फ्रेंचाइजी 1962 में आई अबरार अल्वी की क्लासिक फिल्म साहिब बीवी और गुलाम का मॉर्डन वर्जन पेश करने की एक कोशिश है. इसमें राजा आदित्य प्रताप सिंह यानी जिमी शेरगिल बेहतर रास्ते पर चलकर खुद को फिर एक बार सत्ता में स्थापित करते हैं और रानी माधवी देवी यानी माही गिल उन्हें रोकने की हर मुमकिन कोशिश करती दिखती हैं.

फिल्म में राम बाबा यानी संजय दत्त, जिनका लंदन में एक क्लब है, लेकिन उनकी जड़ें भी भारत से जुड़ी हैं. राम बाबा अपनी मिस्ट्रेस मोना यानी चित्रांगदा सिंह के प्यार में बुरी तरह पागल हैं. फिल्म का पहला हिस्सा काफी क्रिस्प और मजबूत है, जबकि दूसरा हिस्सा कमजोर लगता है. माही और जिमी अपने किरदारों में हमेशा की तरह बेहद मजबूत दिखे हैं. वहीं गैंगस्टर संजय दत्त को फिल्म में काफी छोटा रोल दिया गया है. ऐसा ही कुछ चित्रांगदा सिंह के साथ भी नजर आता है.

Related News