रिलायंस इंडस्ट्रीज के अरबपति मुखिया मुकेश अंबानी की पत्नी, नीता अंबानी तीन बच्चों की माँ हैं, जो मुंबई इंडियंस क्रिकेट टीम की प्रसिद्ध सह-मालिक हैं और भारत के ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य और शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए काफी काम करती हैं। 50 बिलियन अमेरिकी डॉलर वर्थ के साथ मुकेश अंबानी की गिनती भारत के सबसे अमीर आदमी के रूप में होती है।

अगर वे सबसे अमीर आदमी है तो उनके और उनके परिवार वालों का लाइफस्टाइल और शौक भी काफी ऊँचे हैं। मुकेश अंबानी के परिवार का एक दिन का रहन सहन का खर्चा 7 करोङ रुपये है ।

सिर्फ मुकेश अंबानी ही नही उनकी पत्नी नीता अंबानी भी मीडिया में छाई रहती है।अंबानी आए दिन अपने आलीशान महल में पार्टीज भी होस्ट करती है। आईपीएल में उनकी टीम मुंबई इंडियंस भी है।

18 साल का हो गया बेटा और अपनी दूसरी पत्नी के साथ चला हनीमून मनाने

अंबानीज का घर एंटीलिया भी बेहद आकर्षक है और ऐसी कोई सुख सुविधा नहीं है जो उनके घर में नहीं होगी। उनके घर में थिएटर से लेकर सलून, स्पा, आइसक्रीम पार्लर और कई अन्य सुख सुविधाएं भी है। उनके घर के सामने आलीशान महलों की खूबसूरती भी फीकी लगती है।

मुकेश अंबानी के इस घर में 600 से ज्यादा लोग काम करते है जो घर की देखरेख करने से लेकर खाना बनाने, साफ़ सफाई और अन्य काम करते हैं। मुकेश अंबानी परिवार का परिवार जिस फ्लोर पर रहता है वहां आलीशन स्वीमिंग पुल भी है। जिसकी खास देखभाल की जाती है।



ना बनाया बॉयफ्रेंड ना की शादी, अब उम्र हो गई है 40 फिर भी है बेहद खूबसूरत

नीता अंबानी हर दिन वह अपना अपना घर खाली करवाती है। मतलब जिस वक्त नीता अंबानी पुल में स्वीमिंग करती है उस वक्त किसी को भी उस फ्लोर पर रहने की इजाजत नहीं है। अगर कोई इस समय उस फ्लोर पर जाता है तो उसे अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है।

Related News