इंटरनेट डेस्क| रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म संजू लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने जिस तरह से बायोपिक में संजय दत्त के जिंदगी के पहलूओं को बायोपिक में दिखाया है वो वाकई तारीफे काबिल है। फिल्म में रणबीर कपूर द्वारा संजय दत्त के किरदार की भी बहुत तारीफ की गई। जिस तरह से उन्होंने फिल् में संजय दत्त के किरदार को निभाया है वो वाकई तारीफे काबिल है। बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है।

लेकिन क्या आप जानते है कि बायोपिक में संजय दत्त के किरदार को निभाते हुए रणबीर कपूर डये हुए थे। निर्देशक राजकुमार हिरानी द्वारा शेयर किए गए एक नए वीडियो में रणबीर खुद बताते हैं कि वह शुरुआत में उनके किरदार को निभाने के लिए डरे हुए थे।

यह वीडियो रणबीर के साथ शुरू होता है जब राजकुमार हिरानी ने उन्हें फिल्म की पेशकश की तो वो संजू पर साइन करने के लिए डरे हुए थे। असल में उन्होंने यह कहा था कि अगर वो संजय दत्त जैसे नहीं दिखे तो वो फिल्म नहीं करेंगे। उनकी पहली चुनौती थी कि उन्हें संजय दत्त जैसा दिखना था। दूसरा जब संजय दत्त यरवदा जेल से बाहर निकले थे तो उनकी जैसा लगना मुश्किल था।

वीडियो आगे बताता है कि कैसे प्रोस्टेटिक्स के उपयोग और हेयर-डू में बदलाव के साथ, संजू की टीम ने अंतत: संजय दत्त के रूप में बदलने में कामयाब रहे।

पिछले सप्ताह रिलीज हुई संजू बॉक्स ऑफिस पर ताबड़-तोड़ कमाई कर रही है। संजू 7 दिनों में 200 करोड़ रुपये पार कर गया और रिकॉर्ड तोडऩा जारी रखा है। यह रणबीर के कैरियर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के साथ मील का पत्थर हासिल करने वाली फिल्म है। इसके साथ ही संजू रणबीर कपूर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

संजय दत्त बायोपिक में परेश रावल, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, मनीषा कोइराला और सोनम कपूर भी हैं।

Related News