हिंदी सिनेमा का अब वो दौर चल रहा है, जब फिल्मों में किस और इंटीमेट सीन की जबरदस्त डिमांड है। कई अभिनेत्रियों को तो बॉलीवुड फिल्मों में इंटीमेट सीन देने से कोई ऐतराज नहीं है। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां खुद को सोशल मीडिया पर एक्सपोज करने लगी हैं, जिससे उनका काम और आसान हो गया। अब वो जमाना गया जब पुरानी फिल्मों में रोमांस करने के लिए अभिनेता और अभिनेत्री को पेड़ों के पीछे खड़े होते दिखाया जाता था। बता दें कि इस खुले दौर में कुछ ऐसी चर्चित अभिनेत्रियां हैं, जो सिनेमाई पर्दे पर KISS करने से साफ इनकार करती हैं।

1- सोनाक्षी सिन्हा


70—80 के दशक के सुपरस्टार एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से जाना जाता है। साल 2010 की सुपरहिट मूवी दबंग से सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सोनाक्षी सिन्हा को अपने फिल्मी करियर में 9 साल बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक सोनाक्षी ने किसी भी को-स्टार के साथ किस नहीं किया। बता दें कि सोनाक्षी ने ऑनस्क्रीन किस करने से साफ मना कर रखा है।

2- शिल्पा शेट्टी


90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को जब रिचर्ड गेरी ने सरेआम स्टेज पर किस किया था, तब यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थी। इसके बाद इस अभिनेत्री ने निर्णय कर लिया कि अब वो आगे कभी भी किसी को ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगी।

3- आसिन


खूबसूरत अभिनेत्री आसिन ने शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली। आसिन ने आमिर खान स्टारर मूवी गजनी से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। स्क्रीप्ट के अनुसार, आसिन को आमिर खान को किस करना था, लेकिन इस अभिनेत्री ने किस करने से साफ मना कर दिया था। आसिन का मानना है कि उनकी फैमिली बहुत अनुदारवादी है, ऐसे में उनके लिए ऑनस्क्रीन किस सीन देना नामुमकिन है।

4- तमन्ना भाटिया


बॉलीवुड की महामूवी बाहुबली में अभिनय करने के बाद तमन्ना रातोंरात सुपरस्टार अभिनेत्री बन गई थी। बता दें कि साउथ ​फिल्मों की यह अभिनेत्री ऑनस्क्रीन किस करने से परहेज करती है, यहां तक कि बिकनी सीन देने में भी यह अभिनेत्री सहज नहीं है। बाहुबली के अलावा तमन्ना ने हिम्मतवाला, हमशक्ल्स, एंटरटेनमेंट जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related News