जब करण जौहर ने नौ साल पहले आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को लॉन्च किया था, तो किसी ने नहीं सोचा था कि ये तीनों वर्तमान समय में बॉलीवुड के सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से कुछ बन जाएंगे। मंगलवार को करण ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के नौ साल पूरे होने का जश्न मनाया, जिसने हिंदी फिल्म उद्योग में आलिया, वरुण और सिद्धार्थ की यात्रा की शुरुआत की। फिल्म निर्माता ने तीनों को "सिनेमा के क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देने वाले सुपरस्टार" कहा।

अक्टूबर सिर्फ उपहारों से भरा होता है जो देते रहते हैं और #SOTY एक ऐसा ही है! यह न केवल हर किसी को नाचने या गुनगुनाने के लिए कई धुनें देना जारी रखता है, शैली जो कालातीत है और मेरे लिए, कई यादें। लेकिन अंतिम उपहार ये तीन छात्र रहे हैं, अब सुपरस्टार जो सिनेमा के क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देते रहते हैं! इस पर गर्व नहीं हो सकता है और यहां वह फिल्म है जिसने यह सब शुरू किया है!" उन्होंने ट्वीट किया। वरुण धवन ने भी दर्शकों को उनकी बॉलीवुड यात्रा में उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। वरुण ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करते हुए लिखा, "9 साल हो गए हैं। मैंने हमेशा तुम पर विश्वास किया और तुमने मुझ पर विश्वास किया।"

दिलचस्प बात यह है कि करण ने शुरुआत में ही आलिया, वरुण और सिद्धार्थ के स्टारडम की भविष्यवाणी कर दी थी। स्टूडेंट ऑफ द ईयर के मेकिंग वीडियो में, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ​​​​एक युवा आलिया भट्ट की बात करते हैं जो उद्योग को जीतने के लिए तैयार है। वीडियो में करण को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "एक युवा लड़की थी जो मुंबई में सीधे स्कूल से बाहर थी, अपने दृष्टिकोण में बहुत पश्चिमी थी और इस हिंदी गीत" बहारा "पर नृत्य कर रही थी।" उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि इस लड़की के बारे में कुछ भारत से जुड़ जाएगा।"

फिल्म के कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने कहा, "वह एक बड़ी अभिनेत्री होंगी क्योंकि वह सक्रिय हैं और वह जो कर रही हैं उसका आनंद ले रही हैं।"

एक अन्य वीडियो में, आलिया ने अपनी प्रतिक्रिया साझा की जब उन्हें पता चला कि उन्हें फिल्म के लिए चुना गया है। मैं एक कपकेक खा रहा था जब करण ने मेरी माँ से कहा कि मैं फिल्म के लिए तैयार हूँ। मुझे लगा कि मैंने उसे गलत सुना। अपना कपकेक खत्म करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं इस फिल्म में हूं। अगले तीन महीनों तक, मैं अपने आप में मुस्कुरा रही थी, ”उसने कहा। वरुण और सिद्धार्थ की पहली छाप के बारे में पूछे जाने पर, आलिया ने कहा कि वह वरुण को "पसंद नहीं करती"।

"मैं वरुण को पसंद नहीं करता था क्योंकि मुझे लगता था कि उनका रवैया बहुत अधिक है। सिद्धार्थ बहुत शांत थे। उन दोनों को जानने के बाद, मुझे उनका शौक है, ”एक युवा आलिया ने स्वीकार किया।

जबकि फिल्म को रिलीज हुए 9 साल हो चुके हैं, लोग स्टूडेंट ऑफ द ईयर और इसके संगीत को फिर से देखना जारी रखते हैं। "राधा" अभी भी करण जौहर के लिए भी सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है। इन 9 वर्षों में, आलिया, सिद्धार्थ और वरुण ने एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित की है और अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ अपने दर्शकों को विस्मित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

जहां आलिया के पास आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी और डार्लिंग्स जैसी कई परियोजनाएं हैं, वहीं वरुण भेड़िया की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ अपनी फिल्म शेरशाह की सफलता से खुश हैं।

Related News