कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से सभी को अपना फैन बना लेते हैं। उन्होंने फैंस के साथ खूब मस्ती भी की। हाल ही में कपिल ने ट्विटर पर आस्क मी सेशन पोस्ट किया जिसमें प्रशंसकों ने उनसे कई सवाल पूछे। इस दौरान एक फैन ने उनसे काम मांग लिया। लेकिन कपिल ने इसके जवाब में जो जवाब दिया वो उस फैन को उम्मीद नहीं थी। दरअसल, फैन ने ट्वीट किया, सर मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं। क्या मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिल सकता है? कपिल ने तुरंत उस फैन को जवाब दिया कि वह खुद बिना काम के घर पर बैठा है।

फैन ने की साथ काम करने की रिक्वेस्ट, कपिल शर्मा बोले- मैं तो खुद घर पर बैठा  हूं - Kapil sharma fan wants to work with him comedian reply he is sitting

उन्होंने ट्वीट किया, "मैं खुद घर पर बैठा हूं भाई।" कपिल के जवाब से फैंस भी काफी मस्ती कर रहे हैं। एक ने टिप्पणी की, मैं आपको नौकरी दूंगा। मैं एक शो शुरू करूंगा जिसमें आप काम करेंगे, लेकिन शो का नाम मेरे नाम पर होगा। तो किसी ने कमेंट किया कि कपिल पाजी आपका जवाब नहीं है। फरवरी में कपिल और गिन्नी दूसरी बार माता-पिता बने। गिन्नी ने एक बेटे को जन्म दिया। कपिल ने अपने बेटे के नाम पर कोई अपडेट नहीं दिया, लेकिन उनके जन्मदिन पर गायक नीती मोहन ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दी और अपने बेटे का नाम पूछा। नीति ने कहा था कि अब नाम बताओ। नीती के ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल ने अपने बेटे का नाम त्रिशन रखा।

बता दें कि त्रिशन का मतलब जीत, जीत है। कपिल के दो बच्चों के नाम बहुत प्यारे हैं। कपिल की बेटी का नाम अनयारा है। बता दें कि कपिल ने पिछले महीने शो ऑफ एयर किया था। हालांकि, अब शो वापसी के लिए तैयार है। शो एक नए कलाकारों और टीम के साथ लौटेगा। मेकर्स चाहते हैं कि शो लाइव दर्शकों के साथ लौटे।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ये रखा बेटे का नाम, क्या आप जानते हैं मतलब? -  Television AajTak

लेकिन बढ़ते कोरोना के प्रकोप के कारण इस समय दर्शकों के साथ शो शुरू करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए यदि टीम तैयार है, तो भी शो के लिए दो महीने से पहले टीवी पर लौटना संभव नहीं है। कपिल शर्मा ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह नेटफ्लिक्स पर नज़र आएंगे। नेटफ्लिक्स ने कपिल के शो से संबंधित एक वीडियो भी साझा किया। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चला है कि कपिल कॉमेडी शो ला रहे हैं या नहीं और वह कॉमेडी सीरीज़ का हिस्सा होंगे या नहीं।

Related News