इंटरनेट डेस्क| संजय दत्त इन दिनों अपने जीवन पर बनी फिल्म संजू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू साल की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म है। रणबीर कपूर अभिनीत बायोपिक संजू बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। रणबीर कपूर फिल्म के लिए लगातार सभी से प्रशंसा बटौर रहे है। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने जिस तरह से संजय दत्त के जिंदगी के पहलूओं को बायोपिक में दिखाया है वो वाकई तारीफे काबिल है।

बॉलीवुड के व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श की रिपोर्ट में अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म 300 करोड़ रुपये के क्लब की ओर बढ़ रही है।

रिलीज के दूसरे सप्ताह में भी संजय दत्त की बायोपिक अच्छा प्रदर्शन कर रही है। असल में फिल्म ने दूसरे मंगलवार को भी बहुत अच्छा व्यापार किया। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और उसके बाद भी फिल्म लगातार कई रिकॉर्ड तोड़ रही है।

इसने अपने मंगलवार को 8.40 करोड़ रुपये का कारोबार करके 12 दिनों के बाद कुल 283.18 करोड़ रुपये कमा लिए।

बाहुबली 2 (हिंदी), दंगल, पीके, टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान, पद्मावत, सुल्तान और धूम 3 के बाद यह 9वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 34.75 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद संजू ने सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज-स्टारर रेस 3 को पीछे छोड़ दिया।

बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशक होने के लिए जाने वाले हिरानी ने फिल्म के साथ अपनी पिछली फिल्मों के कलेक्शन को पार कर लिया है और उनकी पहले दिन और पहले सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके साथ ही निर्देशक की 3 इडियट्स की अब तक की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। वहीं दूसरे हफ्ते की शुरुआत में इस फिल्म की कमाई 215 करोड़ के पार हो गई है।

Related News