बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड के स्टार ही नहीं बल्कि उनके बच्चे भी हमेशा ही सुर्खियों का विषय बने रहते है। ऐसे में बॉलीवुड के कुछ स्टार किड है जो हमेशा ही लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते है कभी अपने फैशन को लेकर तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर। ऐसे में बॉलीवुड स्टार और स्टार किड सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हुए भी नजर आते है।

अभी हाल ही में बॉलीवुड की फैमस स्टार किड खुशी कपूर को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। जी हां, खुशी कपूर की कुछ फोटोज इंटनेट पर वायरल हो रही है जिससे लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है और उन्हें नसीसतें दे रहे है।

खबरों की माने तो खुशी कपूर की वायरल हो रही ये फोटोज मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा की सगाई ही हैं। जिनकी सगाई कुछ ही दिन पहले इटली के लेक मोको में हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। हालांकि इस बीच खुशी कपूर ने अपने ग्लैमरस अंदाज से सभी का ध्यान अपनी और खींचा।

हालांकि ऐसा नहीं है जब खुशी कपूर को फैंस ने इन अंदाज में देखा गया था। इससे पहले भी कई बार खुशी ने अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचा है। खुशी ने व्हाइट कलर की शीमरिंग वाली डे्रस पहनी थी। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और मेकअप किया हुआ था।

Related News