बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

छोटे परदे की अभिनेत्री निया शर्मा अपने लुक्स और फैशन के साथ हमेशा ही सुर्खियां बटौरती हुई नजर आती है। इन दिनों टीवी की यह अभिनेत्री फेमस शो इश्क में मर जावां में आरोही का किरदार निभा रही है और शो के जरिए काफी चर्चा में बनी हुई है। हालांकि इस शो के साथ निया ने काफी लंबे समय के बाद टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी की है।

अभी हाल ही में खूबसूरत एक्टेस की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हुई है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में निया का हॉट ग्लैमरल अंदाज नजर आ रही है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है।

वायरल हो रही इन तस्वीरों में निया ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रही है और कैमरे के सामने एक से एक शानदार पोज दें रही है। यह निया का अब तक का सबसे हॉट लुक है। निया ने इन तस्वीरों को खुद सोशल साइट पर शेयर किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री निया शर्मा को पिछले साल एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब मिला था। टेलीवजिन स्क्रीन पर निया ने जमाई राजा और एक हजारों में मेरी बहना है जैसे पॉपुलर शोज में काम किया है।

Related News