अभिनेत्री सना खान ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। दरअसल, 8 अक्टूबर को सना खान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर उन्हें इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा। उसने सोशल मीडिया से अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो भी डिलीट कर दिए। तब सना खान ने एक पोस्ट साझा किया, जिसमें वह हल्के मेकअप के साथ एक मुद्रित दुपट्टे में देखी जा सकती हैं।

सना ने लिखा,। अपने उद्देश्य को जानें। हम सभी को यह याद रखने की जरूरत है कि इस जीवन में हमारा मुख्य उद्देश्य अल्लाह को खुश करना है और कुछ नहीं। सना खान को जीवन के उद्देश्य के बारे में बात करते हुए भी सुना जा सकता है। इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले का प्रशंसकों सहित कई सेलेब्स ने समर्थन किया है, लेकिन कई लोग हाल ही में पोस्ट किए गए वीडियो पर इसे ट्रोल कर रहे हैं।

मेकअप सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गया है

एक यूजर ने लिखा, "मेकअप के बारे में कुरान में भी पढ़ा है, मेकअप किया जा सकता है या नहीं।" इससे पहले कि सना ने इस यूजर की टिप्पणी का जवाब दिया, दूसरे यूजर ने पुष्टि की कि महिलाओं को कहीं भी मेकअप पहनने की अनुमति है। वहीं, एक अन्य यूजर लिखता है कि आपको यह भी पढ़ना चाहिए कि इंस्टाग्राम पर टिप्पणी करना बेहतर है।

सलमान खान के शो 'बिग बॉस' से सना खान मशहूर हुईं। उनके ग्लैमरस लुक को सभी ने सराहा। बाद में उन्हें 'जय हो' और 'वजाह तुम हो' जैसी फिल्मों में देखा गया।

Related News