शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने अपनी पहली फिल्मों की घोषणा करने से पहले ही, उसी के बारे में अफवाहें शुरू कर दी हैं। हाल की रिपोर्टों के बाद यह सुझाव दिया गया कि दोनों जोया अख्तर की अगली फिल्म में अपनी शुरुआत करेंगे, उनके प्रशंसक आधिकारिक घोषणा की उम्मीद कर रहे थे। रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी उसी फिल्म में अपनी शुरुआत करेंगे। हालाँकि, ऐसा लगता है कि अफवाह के लिए बहुत कुछ नहीं है।

खुशी कपूर के पिता निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की और अफवाह को खारिज कर दिया। "मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता। मुझे नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, ”उन्होंने कहा।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अभिनय करियर में अपनी रुचि व्यक्त की है। उन्होंने इससे पहले द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू नामक एक लघु फिल्म में अभिनय किया है। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो कई लोगों का मानना ​​है कि उनकी लॉन्च फिल्म बी-टाउन में एक बड़ी बात होगी।

ख़ुशी कपूर अभिनेताओं के परिवार से आती हैं क्योंकि उनकी दिवंगत माँ श्रीदेवी एक प्रसिद्ध कलाकार थीं। उनकी बड़ी बहन जाह्नवी ने कुछ साल पहले डेब्यू किया था और हाल ही में उन्हें रूही में देखा गया था। उनके विस्तारित परिवार में कई अन्य लोगों के अलावा अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, अनिल कपूर जैसे अभिनेता शामिल हैं। वह अमेरिका में फिल्म की पढ़ाई भी कर रही है।

इस बीच, अगस्त्य ने अपनी फिल्मी वंशावली के बावजूद - वह अमिताभ और जया बच्चन के पोते हैं - ने फिल्मों के प्रति कोई झुकाव नहीं दिखाया है। उनकी बड़ी बहन, नव्या नवेली नंदा, एक उद्यमी हैं।

Related News