अभिनेत्री संभावना सेठ ने पिछले सप्ताह अपने पिता को कोविड -19 के कारण खो दिया। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने पिता को याद करते हुए एक भावनात्मक नोट लिखा, जिसमें लिखा की पिता की मौत 'हमेशा चुभेगी'।

अपने पिता के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, संभावना ने बताया कि कैसे किसी के लिए एक पिता रोटी कमाने वाला होता है, किसी के लिए देखभाल करने वाला और किसी के लिए रीढ़ की हड्डी। उसने कहा कि उसके पिता उसकी मुख्य ताकत थे और कोई भी शब्द उस नुकसान को भर नहीं सकता।

"पिता क्या है... किसी के लिए वह रोटी कमाने वाला हो सकता है, किसी के लिए वह देखभाल करने वाला हो सकता है, कुछ के लिए वह परिवार की रीढ़ की हड्डी हो सकता है...। मेरे लिए आप मुख्य ताकत थे, और अपनी ताकत खो रहे थे। मतलब अपनी जान गंवाना.. उस नुकसान को कोई शब्द नहीं भर सकता.., ”संभव ने लिखा।

रजिया सुल्तान अभिनेता ने यह साझा करते हुए नोट को समाप्त किया कि वह आगे जो कुछ भी करेंगी वह उनके सम्मान में होगा। "मेरे पिता का नुकसान हमेशा चुभता रहेगा। लेकिन अब, मैं जो कुछ भी करने जा रहा हूं वह उनके सम्मान में है।"

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और अच्छी दोस्त कश्मीरा शाह ने उनके पोस्ट पर जवाब दिया, “उन्हें आप पर बहुत गर्व था और आपने जो कुछ भी पहले किया वह उनके लिए था। ❤❤", जबकि विंदू दारा सिंह ने पोस्ट किया, "मजबूत रहो सैमी उनका आशीर्वाद हमेशा आप पर स्वर्ग से रहेगा।"

इससे पहले, उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, संभावना सेठ ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था, “मेरे पिता को बचाया जा सकता था। यह सिर्फ कोविड नहीं था जिसने उसे मार डाला। ”

9 मई को कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद अभिनेता के पिता का निधन हो गया। यह कुछ दिनों बाद आया जब उसने अपना स्वास्थ्य अपडेट साझा किया और 30 अप्रैल को उसके लिए अस्पताल का बिस्तर मांगा। उसने सूचित किया था कि वह दिल्ली के एक अस्पताल के बाहर इंतजार कर रहा था और उसे पाने की जरूरत थी तत्काल भर्ती कराया गया।

एक इंस्टाग्राम लाइव के जरिए उन्होंने बाद में बताया था कि हालांकि उनके पिता काफी बेहतर कर रहे हैं, लेकिन उन्हें ठीक होने में कुछ और समय लगेगा। उन्होंने खुलासा किया कि यह भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी थे जिन्होंने उनके पिता को भर्ती कराने में उनकी मदद की थी।

Related News