एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने एक पुराना पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि महिलाओं को अपने फैसले खुद लेने चाहिए। सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 2018 में फोर्ब्स महिला शिखर सम्मेलन में प्रियंका की एक क्लिप साझा की। जहां प्रियंका चोपड़ा ने इस वीडियो में कहा, ''महिलाओं को इस तरह शोर मचाना चाहिए. महिलाओं को इसे पहनना चाहिए. महिलाओं को इस समय शादी करनी चाहिए. हमें हमेशा बताया जाता है कि हमें क्या करना चाहिए. हमें यह तय करने में सक्षम होना चाहिए कि हमें क्या करना चाहिए.'' मुझे जज किए बिना अपने फैसले खुद लेने की क्षमता दो। ठीक उसी तरह की आजादी जो पुरुषों को इतने लंबे समय से मिली है।"

सामंथा रूथ प्रभु ने बिना कोई कैप्शन जोड़े क्लिप को साझा किया। पोस्ट को मूल रूप से वीमेन हू लीड एम्पायर के माध्यम से इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था। प्रियंका पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने कमेंट किया, ''उन्होंने फैक्ट्स के अलावा कुछ नहीं कहा है.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं उससे प्यार करता हूं। वह बहुत मजबूत है।"



यह पहली बार नहीं है जब सामंथा ने प्रियंका का समर्थन किया है। पिछले महीने, उन्होंने नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में अपने पति, गायक निक जोनास के प्रियंका के रोस्ट पर भी प्रतिक्रिया दी।

सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा के माध्यम से मूल रूप से अपने अकाउंट पर पोस्ट की गई कहानियों का एक वीडियो साझा किया। सामन्था ने 'अद्भुत' शब्द जोड़ा था! और पोस्ट पर स्टिकर्स भी लगाएं। आप देख सकते हैं प्रियंका ने क्लिप में कहा, ''मैं वास्तव में सम्मानित और रोमांचित हूं और मुझे अपने पति, निक जोनास और उनके भाइयों के नाम कभी याद नहीं हैं.''

''मैं भारत से आता हूं जो संस्कृति, संगीत और मनोरंजन से समृद्ध देश है। तो स्पष्ट रूप से, जोनास भाइयों ने इसे वहां नहीं बनाया।" शो को प्रियंका और निक की शादी की अफवाहों के बीच जारी किया गया था। इससे पहले अक्टूबर में, सामंथा और उनके पति, अभिनेता नागा चैतन्य ने अलग होने की घोषणा की थी। दोनों ने अपने पर बयान जारी किया था संबंधित सोशल मीडिया अकाउंट।

हाल ही में फिल्मफेयर से बात करते हुए, सामंथा ने कहा था, "मुझे पता है कि मैं अभी भी अपना जीवन जीने जा रही हूं और उन सभी मामलों के साथ जो अब मैं अपने निजी जीवन में सामना कर रही हूं, मुझे आश्चर्य हुआ कि मैं कितना मजबूत था। मुझे लगा कि मैं बहुत ज्यादा हूं। कमजोर व्यक्ति। मैंने सोचा था कि मेरे अलग होने से मैं टूट जाऊंगा और मर जाऊंगा। मुझे नहीं लगता था कि मैं इतना मजबूत हो पाऊंगा। आज मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि मैं कितना मजबूत हूं क्योंकि मैंने इसे वास्तव में नहीं किया। "

Related News