नेहा कक्कड़ एक बार फिर से खबरों में वापस आ गई हैं। सिंगर नेहा को लेकर खबर आई थी कि वह अपने खास दोस्त और सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी कर सकती हैं। अब इस खबर पर नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने भी रिएक्ट किया है।

आपको बता दे हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। इंडियन आइडल 10 के सेट पर एक्टर हिमांश ने नेहा को घुटनों के बल बैठ कर मंच पर प्रपोज किया था। वहीं नेहा भी बहुत इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने इस प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया था। पर जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।


अब नेहा की शादी की खबर को लेकर हिमांश ने रिएक्शन दिया है- अगर वह सच में शादी कर रही हैं तो मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। टीओआई के मुताबिक हिमांश ने कहा- ‘अगर नेहा शादी सच में कर रही हैं, तो में उनके लिए बहुत खुश हूं। वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं। कोई उनके साथ और पास है। ये अच्छी बात है। ये देख कर अच्छा लगा।

नेहा के उन क्रीपी पोस्ट को लेकर हिमांश ने कहा- ‘मैं नहीं जानता कि वो क्रीपी सोशल मीडिया पोस्ट से मेरा क्या संबंध था। उनसे मुझे क्यों जोड़ा गया। जबकि में ये फैक्ट जानता था कि वह पोस्ट मेरे लिए तो बिलकुल नहीं थे। ‘उन्होंने आगे कहा- ‘कई बार दो लोग जब साथ होते हैं तो रिलाइज करते हैं कि वो दोनों एक दूसरे के कंपेटेबल नहीं हैं। ये होता है और हुआ।’


Related News