दक्षिण भारतीय फिल्म स्टार सामंथा रूथ प्रभु इस समय अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। नागा चैतन्य से अलग होने के बाद से सामंथा खुद पर ध्यान केंद्रित कर रही है। वह हाल ही में अपने दोस्त के साथ चार धाम यात्रा से लौटी हैं। यात्रा से लौटने के बाद समांथा ने एक नया शौक शुरू किया है। सामंथा ने पेंटिंग शुरू कर दी है। सामंथा ने सोशल मीडिया पर पेंटिंग करते हुए पोस्ट शेयर किया। तस्वीर में समांथा बेहद खुश नजर आ रही हैं। वह हाथ में ब्रश लिए हुए हैं और बगल में रंग हैं।

वही सामंथा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- अगर आपको अपने भीतर कोई आवाज सुनाई दे कि 'आप पेंट नहीं कर सकते', तो हर तरह से पेंट करें, और वह आवाज खामोश हो जाएगी। वही हाल ही में सामंथा ने अपने पति नागा चैतन्य से अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी। समांथा और नागा के अलग होने से फैंस को काफी निराशा हुई है। नागा से अलग होने के बाद से सामंथा खुद को संभालने की कोशिश कर रही है।


उन्होंने उस पोस्ट में लिखा था: "हमारे सभी शुभचिंतकों, बहुत विचार-विमर्श के बाद, चाय और मैंने अलग होने का फैसला किया है। हम कई सालों से दोस्त थे और यह हमारे रिश्ते के बहुत करीब था। हम अपने प्रशंसकों से अनुरोध करते हैं, ठीक है -विशर्स और मीडिया इस मुश्किल घड़ी में हमें सपोर्ट करें और हमें प्राइवेसी दें.'' नागा से अलग होने के बाद सामंथा के मुंबई शिफ्ट होने की खबरें सामने आने लगी थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है और जल्द ही आने वाली है. इसकी घोषणा बड़े स्तर पर की जाए।

Related News