जयपुर।इस समय देशभर में नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है।नवरात्रि के नौ दिनों में हर कोई माता रानी की भक्ति में डूबा हुआ रहता है।हालांकि कोरोना वायरस के कारण नवरात्रि का जश्न हर साल की भांति नही मनाया जा रहा है।ऐसे में हर कोई सख्त नियमों के साथ जश्न को मनाता हुआ नजर आ रहा है। बॉलीवुड स्टार्स भी नवरात्रि के इन शुभ दिनों को धूमधाम से मना रहे हैं, जिसमें काजोल का नाम भी शामिल है।

काजोल बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री हैं, जो अपने मस्ती भरे अंदाज की वजह से फैंस के बीच छाई रहती हैं।काजोल और अजय देवगन की जोड़ी को लोग खूब पंसद करते है।हाल ही काजोल हर साल की भांति इस साल के नवरात्रि के दिनों पर जमकर धमाल करती हुई दिखाई दी हैं।

हाल ही में, काजोल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें काजोल का ट्रेडिशनल लुक दिखाई दिया है।काजोल हर साल नवरात्रि के त्योहार को बहुत ही धूमधाम के साथ मनाती हैं। हर साल वह अपनी मां तनुजा के साथ दुर्गा मां के पंडाल में नजर आती हैं। लेकिन इस बार वह अकेली ही दुर्गा मां के पंडाल पहुंचीं थी।

यहां पर उनके लुक को काफी पसंद किया गया। काजोल ट्रेडिशनल लुक में काफी सुंदर लग रही थीं। उन्होंने इस खास मौके पर सिंपल साड़ी पहनीं, जिसके साथ कढ़ाई वाला ब्लाउज उनपर काफी सूट कर रहा था। इसके साथ उन्होंने गले में भारी नेकपीस पहना और बालों के बन से अपने लुक को पूरा किया। काजोल इस साड़ी में बेहद सुंदर लग रही थीं।

Related News