इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म लवरात्रि की शूटिंग पूरी हो गई और जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद लवरात्रि के दोनों लीड स्टार आयुष शर्मा और वरीना हुसैन पहली बार प्रमोशन के लिए सामने आए।

अभी हाल ही में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को गुजरात के वडोदरा शहर में देखा गया जहां दोनों स्टार पहली बार फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे। फिल्म का पहला प्रमोशन ही उन पर भारी पड़ गया। जी हां, सोमवार रात पुलिस उनके होटल पहुंच गई।

सलमान खान की तरह उनके जीजा भी परेशानी में नजर आ रहे है। आयुश शर्मा अपनी को-स्टार वरीना हुसैन के साथ बाइक पर नजर आए लेकिन उन्होंने हेलमेट नहीं लगा रखा था। आयुष शर्मा और उनकी को-स्टार वरीना हुसैन वडोदरा में सोमवार शाम फिल्म प्रमोशन के दौरान स्कूटी चला रहे थे लेकिन उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आयुष और वरीना ने शाम को लगभग 5 बजे हरनी एयरपोर्ट से लेकर सुरसागर लेक के बीच बिना हेल्मेट लगाए ही स्कूटी चलायी। बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चलाकर इन दोनों ने ट्रैफिक निमय को तोड़ा। सोशल मीडिया पर आजकल हर बात आग की तरह फैलती है और देखते ही देखते इन दोनों की बिना हेल्मेट वाली फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

आयुष और वरीना की बिना हेलमेट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने ऐक्शन लिया और सोमवार रात उनके होटल में पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने उनका चालाना काटा और दोनों ही स्टार्स से सौ-सौ रुपये का जुर्माना लिया।

असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) अमिता वनानी ने कहा कि 'हमने पुलिस ऑफिसर्स को दोनों ऐक्टर्स के होटल में भेजकर उनका चालान काटने के लिए कहा। सिलेब्रिटीज को भी अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए और ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए।'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म लवरात्रि के निर्देशक अभिराज मीनावाला हैं और फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related News