CISF (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) अधिकारी, जिसने सलमान खान को मुंबई हवाई अड्डे पर सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा था, को रिपोर्ट के विपरीत दंडित नहीं किया गया है। वास्तव में, सीआईएसएफ ने ट्वीट किया है कि अधिकारी को 'अनुकरणीय व्यावसायिकता के लिए उपयुक्त रूप से पुरस्कृत' किया गया था।

20 अगस्त को, एक वीडियो में सलमान खान रूस की यात्रा करने के लिए हवाई अड्डे पर पहुंचे, जहां वह वर्तमान में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। जैसे ही सलमान एयरपोर्ट टर्मिनल की ओर बढ़े, सीआईएसएफ अधिकारी ने उन्हें रोका और उनसे पहले मंजूरी लेने के लिए कहा। सुरक्षा चौकी से। उन्होंने फोटोग्राफर्स को भी रुकने को कहा। जबकि प्रशंसकों ने उनके व्यावसायिकता की सराहना की, कुछ प्रकाशनों में ऐसी रिपोर्टें थीं जिनमें दावा किया गया था कि मीडिया से बात करने से रोकने के लिए उनका फोन जब्त कर लिया गया था।

ऐसी ही एक रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, CISF ने ट्वीट किया, “इस ट्वीट की सामग्री गलत और बिना तथ्यात्मक आधार के है। वास्तव में, संबंधित अधिकारी को अपने कर्तव्य के निर्वहन में अनुकरणीय व्यावसायिकता के लिए उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया है। @PIBHomeAffairs

इस बीच, सलमान खान अब रूस में टाइगर 3 के साथ व्यस्त हैं, जो कैटरीना कैफ अभिनीत लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त है। सेट से दोनों की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, और ऐसी ही एक तस्वीर में सलमान के दाढ़ी वाले भेष से प्रशंसक हैरान रह गए हैं। टीम के पास ऑस्ट्रिया और तुर्की सहित लंबे अंतरराष्ट्रीय शूटिंग शेड्यूल की योजना है।

फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित एक था टाइगर (2012) थी। अली अब्बास जफर ने टाइगर जिंदा है (2017) के दूसरे भाग का निर्देशन किया। अब, फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 15 की शूटिंग के लिए सलमान के अक्टूबर तक भारत लौटने की उम्मीद है। शो का पहला प्रोमो, जिसमें वह और अनुभवी स्टार रेखा हैं, शनिवार को जारी किया गया।

Related News