बॉलीवुड डेस्क। सलमान खान ने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत सी फिल्मों में अभिनय किया हैं। करीब 60 वर्ष की उम्र में भी आज भी सलमान फिमों में लीड किरदार निभाते नजर आते हैं। उनका फ़िल्मी करियर कई विवादों से घिरा रहा हैं लेकिन उससे ज्यादा आजकल हमें उनके बारे में अच्छी खबरे ही सुनने को मिलती हैं। सलमान अपना खुद का बीइंग ह्यूमन नाम से एनजीओ चलाते हैं। उन्होंने अपने बैनर तले कई न्यूकमर्स को फिल्मों में लॉन्च भी किया हैं।

सलमान खान द्वारा फिल्मों में लॉन्च किये स्टार्स में से ही एक है जरीन खान। जरीन खान ने सलमान के साथ फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में उनके बारे में खबर आ रही हैं कि उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया हैं जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई हैं। जरीन इस वक्त गोवा में छुट्टियां मनाने गई हुई हैं। इसी दौरान शाम के समय में घूमते वक्त जरीन की गाडी एक बाइक से जा भिड़ी। उस समय जरीन की कार काफी तेज स्पीड में थी।

कार और बाइक की इस भिड़ंत में बाइक सवार नितेश की मौके पर ही मौत हो गई। वही जरीन खान को भी हलकी चोटे आई हैं। हादसे के समय मृतक नितेश ने हेलमेट पहना हुआ नहीं था। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खगालकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं। आपको बता दे पिछले दिनों जरीन ने अपनी एक्स मैनेजर अंजलि अथ के खिलाफ पैसों के विवाद को लेकर आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करने को लेकर मामला दर्ज कराया था।

Related News