एक्ट्रेस नेहा मलिक का हर अवतार लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है. वहीं फैंस ने भी उन्हें हर आउटफिट में खूब पसंद किया है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक को इंट्रोड्यूस करने की जरूरत नहीं है. बेशक नेहा ने भले ही अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल नहीं किया हो, लेकिन उनके स्टाइल ने हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ऐसे में नेहा की लोगों के बीच एक अलग ही पहचान है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं.

नेहा ने दिखाया मनमोहक अभिनय
नेहा मलिक पिछले कुछ समय से अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। आज दुनिया भर के लोग नेहा की खूबसूरती और सिजलिंग अंदाज के दीवाने हैं। ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ नए लुक्स शेयर करना नहीं भूलती हैं. वहीं फैंस ने भी उन्हें हर आउटफिट में खूब पसंद किया है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.


बेहद हॉट लग रही हैं नेहा
इस फोटो में नेहा को ब्लैक बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है।

यहां वह बेड पर लेटे हुए कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं। नेहा इस लुक में इतनी बोल्ड लग रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है।


वायरल फोटो
इस लुक में नेहा बेहद हॉट लग रही हैं. यहां उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. कुछ ही समय में नेहा के लुक को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं फैंस उन्हें हॉट एंड बोल्ड बताते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं.

Related News