इंटरनेट डेस्क| सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता है ​जिनके हर वर्ग के फैन्स है। छोटे बच्चों से लेकर बडे बूढे तक उनके फैन लिस्ट में शामिल है। इसलिए सलमान अपनी फिल्मों को करते समय काफी सोचते है अगर उनको फिल्म की स्क्रीप्ट सही लगती है वह तभी फिल्म के लिए हामी भरते है। वह कोई भी ऐसी फिल्म नहीं क​रना चाहते जिससे उनके फैन्स में गलत मैंसेज जाए।

सलमाान की फिल्म किक सुपरहिट फिल्म थी, फिल्म में सलमान के साथ रणदीप ​हूडा और जेकलिन फर्नाडिस और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका में थे । फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर 200 करोड से ज्यादा का शानदार बिजनेस किया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुछ समय पहले फिल्म कि​क की दूसरा पार्ट किक 2 बनाने की खबर आई थी। इस फिल्म में सलमान के साथ जेकलिन फर्नाडिस को ही कास्ट करने की चर्चा थी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ही डायरेक्ट करने वाले है, फिल्म की रिलीज डेट क्रिसमस 2019 रखी गई है।

लेकिन सूत्रों के अनुसार फिल्म पर अभी कोई काम शुरू नही हुआ है, फिल्म की स्क्रीप्ट तक फाइनल नहीं की गई है। सूत्रों की माने तो फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढाया जा सकता है। इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल ​में दिखने वाले है। वह फिल्म में हिरो और विलेंन दोनों का किरदार निभाएंगें। साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के लिए नए सिरे से स्क्रीप्ट पर काम कर रहे है वह फिल्म में किसी भी तरह की कोई कमी नही रखना चाहते है।

Related News