राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को इंट्रोड्यूस करने के बाद से ही चर्चा में हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके नए प्रेमी ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू कार उपहार में दी थी और यहां तक ​​कि दुबई में उनके नाम पर एक अपार्टमेंट भी लिया था। वह हाल ही में आदिल के साथ दुबई से लौटी थी।

अब, वह IIFA अवार्ड्स 2022 में भाग लेने के लिए उनके साथ अबू धाबी के लिए रवाना हुई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ IIFA में परफॉर्म करेंगी। अब एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें राखी आईफा अवॉर्ड्स इवेंट के दौरान पोज देती नजर आ रही हैं।

वह अपना बैलेंस खो देती है क्योंकि वह अपने बॉयफ्रेंड को एक तस्वीर के लिए बुलाती है। आदिल राखी को खूबसूरती से पकड़ता है और उसे नीचे गिरने से बचाता है। राखी लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं जबकि आदिल काले रंग की शर्ट और हल्के भूरे रंग की पैंट में सुंदर दिख रहे हैं।

इससे पहले, ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, आदिल ने खुलासा किया कि वह बैंगलोर में बेस्ड हैं और राखी के साथ मुंबई में एक डांस अकेडमी शुरू करने की योजना बना रहे है। राखी से पूछा गया कि क्या आदिल बॉलीवुड और टीवी में उनके काम करने से खुश हैं। राखी ने कहा, ''उन्होंने मुझसे कभी यह नहीं कहा कि मुझे अपना काम छोड़ देना चाहिए. लेकिन कुछ बातें हैं.'' आदिल ने आगे कहा, "ज्यादा कुछ नहीं, बस इतना है कि मुझे लगता है कि उसे ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जो कम ग्लैमरस और ज्यादा ढके हुए हों।"

राखी ने इस बात की भी पुष्टि की थी कि वह आदिल के साथ मुंबई में रह रही हैं। उन्होंने कहा, "हां, आदिल और मैं साथ साथ हैं और एक साथ रहते हैं। आदिल जल्द ही मुंबई शिफ्ट हो सकता है। दुबई यात्रा के बाद हम साथ रहने लगे।"

Related News