सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम - द फाइनल ट्रुथ ’का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। सलमान खान सरदार की भूमिका में हैं और आयुष शर्मा ने भी अच्छी बॉडी बना रखी है। 'आखिरी ’के फर्स्ट लुक को देखते हुए, यह समझा जाता है कि इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा के बीच भयंकर टकराव होगा।


सलमान ने आयुष के साथ एक फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया है, जिसमें द लास्ट - द फाइनल ट्रुथ के वाइब्स की झलक मिलती है। आयुष ने इस गहन भूमिका के लिए एक प्रभावशाली अनुकूलन किया है जिसने दर्शकों को अवाक कर दिया है। इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया, आयुष दर्शकों को पहले की तुलना में अधिक गर्म और फीका दिखाई दे रहा है।


सलमान खान ने पहले साझा किया था, मैं फाइनल का इंतजार कर रहा हूं। लॉकडाउन के कारण लंबे समय तक ब्रेक के बाद सेट पर लौटना बेहतर है। दर्शकों को निश्चित रूप से यह फिल्म पसंद आएगी, एक ऐसा विश्वविद्यालय जो पहले कभी नहीं देखा जाएगा। सलमान और आयुष न केवल गर्म दिख रहे हैं, बल्कि प्राकृतिक और साहसिक कार्रवाई की झलक उत्साह बढ़ाती है। उनका ऑनस्क्रीन सहयोग सबसे प्रत्याशित है और दर्शक फिल्म के घटनाक्रम और अपडेट पर नजर रखते हैं।

Related News