सेलेब्स स्पॉट: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए पपराजी उनके शूटिंग सेट पर घंटों इंतजार करते नजर आते हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि एक्ट्रेस के नखरे देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

माधुरी दीक्षित स्पॉट हुईं
माधुरी दीक्षित वायरल वीडियो को वम्पाला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में, बैंगनी और काले रंग के लहंगे में सजी दिवा शूटिंग सेट से अपनी वैनिटी वैन की ओर चलती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान पपराजी एक्ट्रेस को पोज देने के लिए कहते हैं, हालांकि बारिश के कारण पानी भरा हुआ देखकर माधुरी बिना पोज दिए वैनिटी वैन के अंदर चली जाती हैं।

उपयोगकर्ताओं ने लिया दोष
माधुरी का ये वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसे पसंद कर तेजी से रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपके नखरे की वजह से बॉलीवुड डूब रहा है.' एक अन्य ने लिखा, 'अरे वह अर्चना पूरन सिंह की तरह क्यों दिखती है.' वहीं एक्ट्रेस के फैंस ने दिल और आग वाले इमोजी से उनकी तारीफ की. गिरते देखा है।


इस शो को जज करेंगे
आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित जल्द ही डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 10 में जज के तौर पर नजर आएंगी. माधुरी ने 2014 तक इस डांस रियलिटी शो को जज किया था. अब वह 7 साल बाद फिर से इसे जज करती नजर आएंगी. आपको बता दें कि शो का आखिरी सीजन 2017 में आया था. आपको बता दें कि डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 इस समय काफी चर्चा में चल रहा है.

Related News