बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म राधे - द मोस्ट वांटेड ब्रदर की शूटिंग पूरी की है। अब सलमान खान एक नई फिल्म शुरू करने जा रहे हैं। खबर है कि सलमान खान 2018 में रिलीज होने वाली मराठी फिल्म मूली पैटर्न के अंतिम हिंदी रीमेक में काम करेंगे।


सलमान खान के दामाद आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

फिल्म में सलमान खान की बहू आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सलमान खान भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और इसका हिस्सा शूटिंग पूरी करेंगे।

अभी पिछले महीने ही सलमान ने उनके लिए शूटिंग शुरू की थी

सलमान खान की फिल्म राधे इस साल रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसकी शूटिंग में कोरा के वायरस और लॉकडाउन के कारण देरी हुई। अभी पिछले महीने ही सलमान ने शूटिंग शुरू की थी।

इस फिल्म को लेकर काफी लंबे समय से बातचीत जारी थी लेकिन अब एक बार जब सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग पूरी हो चुकी है और लॉकडाउन भी खत्म हो चुका है तो इस फिल्म को लेकर अब बनना तय है और इस फिल्म की जल्दी शूटिंग भी शुरू होने वाली है।

वहीं दूसरी ओर इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है इस बात से सलमान के फैंस काफी उत्साहित हैं वहीं वह अब उनकी राधे फिल्म को लेकर भी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

Related News