एनिमेटेड फिल्में या श्रृंखला बनाना जितना कठिन है, उतना ही कठिन उन्हें बनाना है। यही कारण है कि उन्हें सामान्य फिल्मों की तरह तेजी से नहीं देखा जाता है। लेकिन दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है। वास्तव में, एक प्रसिद्ध अमेरिकी मनोरंजन कंपनी हैस्ब्रो प्रोडक्शंस, एक स्मैश हिट एनिमेटेड श्रृंखला शुरू करने वाली है। यह लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जारी किया जाएगा।

प्रसिद्ध अमेरिकन एंटरटेनमेंट स्टूडियो 'ट्रांसफॉर्मर्स एंड माय लिटिल पोनी' नामक दो एनीमेशन श्रृंखला शुरू करने जा रहा है। कंपनी की योजना इसे वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और निकलोडियन पर प्रसारित करने की है। प्रोडक्शन कंपनी ने दोनों प्लेटफार्मों के लिए ट्रांसफॉर्मर्स को फिर से डिजाइन किया है। मेरी छोटी टट्टू अगले साल तक रिलीज़ हो सकती है।

यह बताया गया है कि हस्बो प्रोडक्शंस नई श्रृंखला के लिए युवा दर्शकों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। 'ट्रांसफॉर्मर्स' श्रृंखला की कहानी एक मानव परिवार द्वारा अपनाई गई ऑटोबॉट्स, डेस्पेकंस की नई प्रजातियों पर आधारित होगी। निकलोडियन एनिमेशन के अध्यक्ष रामसे नितो कहते हैं, “जैसे ही मैंने कहानी पढ़ी, जिसमें परिवार के मूल्य का पता चलता है, मुझे पता था कि हमें अपने अच्छे दोस्तों से इस बारे में बात करनी चाहिए।

Related News