बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म: राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ’का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है, जो हर तरफ धूम मचा रहा है। इस बीच, सलमान खान अपनी आगामी फिल्मों को लेकर बहुत सचेत हो गए हैं। भाई नहीं चाहते कि उनकी फिल्मों पर कोई विवाद हो। वह जानता है कि करोड़ों रुपये के निवेश से बनी एक फिल्म को विवादों का शिकार होना पड़ा, इसलिए अब वह एक प्रतिशोध के साथ कदम रख रही है।

खबर है कि सलमान अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' का टाइटल बदलने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि सलमान खान अब अपनी एक अनुसूचित फिल्म का टाइटल बदलने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का शीर्षक अब तक कभी दीवाली था। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, सलमान खान को लगता है कि इस शीर्षक से परे कोई विवाद हो सकता है। सलमान खान अपने साथी निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर यह फिल्म बनाने जा रहे हैं। इससे पहले भी कई फिल्मों के निर्माताओं ने विवादों के चलते फिल्मों के नाम बदले हैं। इस कोरोना युग में, फिल्म निर्माताओं को बहुत नुकसान हो रहा है, इसलिए वे कभी नहीं चाहेंगे कि फिल्म रिलीज होने के बाद विवाद में आए।


वेबसीरीज टंडव के साथ भी यही हुआ, जिसके खिलाफ कई शहरों में इतने मामले दर्ज किए गए कि इसके निर्माताओं को सुप्रीम कोर्ट और उच्च न्यायालयों के चक्कर लगाने पड़े। श्रृंखला को बदलना पड़ा। उन्हें बिना शर्त माफी मांगनी पड़ी और सुप्रीम कोर्ट से फटकार लगानी पड़ी। जिसके बाद फिल्मों के निर्माताओं की आंखें खुल गई हैं और उन्होंने अब लंबी दूरी के बारे में सोचकर अपनी फिल्मों की विषय-वस्तु तय करना शुरू कर दिया है।

Related News