अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 2021 की बड़ी फिल्मों में शुमार है लेकिन कोरोना महामारी के चलते अब इस फिल्म को बड़े परदे पर रिलीज़ नहीं किया जाएगा। फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान करते हुए आने वाले 28 मई की तारीख सुनिश्चित की थी। मगर मौजूदा हालातों के कारण दर्शकों को और इंतजार न कराते हुए फिल्म को ओटीटी पर ही रिलीज करने का फैसला किया गया है।

पहले ये फिल्म अमेज़न प्राइम के साथ रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब ये हॉटस्टार पर रिलीज़ होंगी। सुनाने में आ रहा हैं की हॉटस्टार के साथ ये डील काफी महंगी हुई हैं। हालांकि यह डील कितने में की गई है इस बात का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इतना तय है कि डील अच्छे पैसों में ही हुई होगी। वैसे इस बात को भी झुठलाया नहीं जा सकता कि असली कमाई सिनेमाघरों में ही होती है, क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्मर्स बजट से उपर पैसा देकर डील पक्की कर लेते हैं और यह बात मेकर्स के लिए घाटे का सौदा साबित होती है।

इस फिल्म की करें तो यह एक प्लेन हाईजैक की दास्तां को बयां करेगी, जिसमें अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट के रोल में होंगे और उनके ऑपोजिट फिल्म में वाणी कपूर नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन भी अहम रोल में होंगे।

Related News