बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जाने पहचाने अभिनेता सलमान खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं है वह बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिनके फिल्म में होने मात्र से फिल्म सुपरहिट हो जाती है फिल्म इंडस्ट्री में उनके नाम का डंका बजता है बॉलीवुड के ज्यादातर फिल्म निर्माता उनके साथ फिल्म करने को लेकर बेकरार रहते हैं।

लेकिन अब सलमान खान को लेकर एक खबर सामने आ रही है खबर ये है की सलमान खान जल्द ही डायरेक्टर अनीस बज्मी की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म में प्रेम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे इस फिल्म की शूटिंग 2022 से शुरू कर दी जाएगी।

आपको बता दें की सलमान खान काफी समय से किसी कॉमेडी फिल्म की तलाश कर रहे थे और अब उनकी यह तलाश खत्म हो गई है उन्हें अनीस बज्मी की इस फिल्म की स्टोरी काफी ज्यादा पसंद आ गई है बताते चलें की सलमान खान अनीस बज्मी के साथ पहले भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

जिनमें से, बीवी नं 1, जुड़वां, मुझसे शादी करोगी, नो एंट्री, मैंने प्यार क्यों किया, पार्टनर और रेडी है और एक बार फिर सलमान खान अनीस बज्मी की फिल्म मे कॉमेड़ी करते हुए नजर आएंगे अब बात करें सलमान खान वर्कफ्रंट की तो इस समय सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3, को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त हैं इसके अलावा सलमान खान कभी ईद कभी दीवाली और अंतिम फिल्म में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Related News