फिल्म फोन भूत का प्रचार करने कटरीना कैफ बिग बॉस 16 के मंच पर पहुंची है। सलमान खान ने कहा की वह भूत बनकर उनके कटरीना कैफ के पति विक्की कौशल की जासूसी करना चाहते हैं। दरअसल कटरीना कैफ सलमान खान से पूछती है कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह भूत बनकर किसकी जासूसी करेंगे। इस पर सलमान खान कहते है, 'एक आदमी है, जिसका नाम विक्की कौशल है।' इस पर शर्माते हुए कटरीना कैफ पूछती है, 'विक्की क्यों?' तब सलमान खान कहते हैं, 'वह प्यारा है, ध्यान रखता है, जिम्मेदार है और जब मैं उसके बारे में बात करता हूं तब आप शर्माती हो।' गौरतलब है कि सलमान खान और कटरीना कैफ ने कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा दोनों जल्द फिल्म टाइगर 3 में भी साथ नजर आनेवाले है। दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है।


फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है
फिल्म फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है। इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट कर रही है। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कटरीना कैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की अहम भूमिका है। कटरीना कैफ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है।


कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी कर ली है
कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी कर ली है। दोनों ने इस वर्ष पहला करवा चौथ भी साथ मनाया। कटरीना कैफ के कहे बिना ही विक्की कौशल ने भी पत्नी के लिए व्रत रखा था। दोनों एक-दूसरे की कंपनी में काफी खुश और कंफर्टेबल नजर आते हैं।

Related News