लोक कथाओं पर आधारित फिल्म 'कांतारा' हर गुजरते दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। प्रशांत नील और यश स्टारर दो ब्लॉकबस्टर केजीएफ सीरीज फिल्मों के बाद यह फिल्म हाल ही में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई है। इसके साथ ही फिल्म के स्टोरी लाइन की जमकर तारीफ हो रही है। कन्नड़ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित और अभिनीत यह फिल्म बहुत ही हिट जा रही है।


कांतारा ने रचा इतिहास
'कांतारा' अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर डॉलर में 1 मिलियन कमाने वाली दूसरी कन्नड़ फिल्म बन गई है। एंटरटेनमेंट ट्रैकर रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसके बार में शेयर किया। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि '#KGFChapter2 के बाद, #कांतारा दूसरी फिल्म बन गई है जिसने यूएसए में 1 मिलियन क्लब में प्रवेश किया है'।


तीन हफ्ते में कमाए इतने करोड़
एंटरटेनमेंट ट्रैकिंग वेबसाइट Sacnilk.com के अनुसार, 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के तीन हफ्तों बाद फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 156 करोड़ रुपये है। बता दें कि इसी दिन सिनेमाघरों में ऋतिक और रोशन-सैफ अली खान की विक्रम वेधा, इसके साथ ही मणिरत्नम की ऐतिहासिक फिल्म पोन्नियिन सेलवन- 1 आई थी। इन दोनों ही फिल्मों की हालत सिनेमाघरों में पस्त चल रही है।


14 अक्टूबर को हिंदी में हुई रिलीज
बता दें कि 30 सितंबर को 'कांतारा' सिर्फ कन्नड़ में रिलीज की गई थीं। फिल्म को इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला की इसके मेकर्स ने कांतारा को अन्य भाषाओं में भी रिलीज करने का फैसला किया। कांतारा का हिंदी डब संस्करण 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में, तमिल और तेलुगु संस्करण 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में और मलयालम संस्करण 20 अक्टूबर को रिलीज किया गया।


Related News