देश में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में लॉकडाउन को और गंभीरता से लेने की जरूरत है,क्योकि अभी पूरा देश लॉक डाउन का पालन कर रहा है, इसी बीत बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार फैंस से ये अपील करते दिख रहे हैं कि वो लोग घरों से बाहर न निकलें और लॉकडाउन का पालन करें।

आपको बता दे बॉलीवुड के दबंग सलमान ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि वो इस समय अपने फॉर्महाउस में फंसे हुए हैं और उनके पिता सलीम खान घर में अकेले हैं, बावजूद इसके वो लॉकडाउन नहीं तोड़ रहे हैं और जहां थे वहीं लॉक हो गए हैं।


अब सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, ये तस्वीरें खाली पड़ी सड़कों की हैं जहां लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं एक तस्वीर कब्रिस्तान के बाहर की है जिसमें कोई भी व्यक्ति नजर नहीं आ रहा है. दूसरी तस्वीर एक सड़क की है जो कि पूरी तरह खाली नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, ''वाह! देश के इन हालातों को समझने और बात मानने के लिए शुक्रिया. इश्वर आप सभी को स्वस्थ रखे, भारत कोरोना से लड़ेगा.''

Related News