आमिर खान फिलहाल 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे हैं। उनका दिल्ली का कार्यक्रम एक दिन पहले ही समाप्त हुआ था। लेकिन इस बीच, खबर आई है कि आमिर खान की पसलियों में चोट आई है, जिससे उन्हें बहुत दर्द हुआ। लेकिन काम की प्रतिबद्धता के कारण, आमिर ने दर्द निवारक दवाएं खाकर शूटिंग पूरी की।

आमिर नहीं चाहते कि देर हो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान आमिर घायल हो गए थे। हालांकि, उन्होंने फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी। आमिर ने अपनी हालत देखी और जल्द ही दवा की मदद से शूटिंग फिर से शुरू की। आमिर अपने दम पर शूटिंग में देरी नहीं करना चाहते थे। इसलिए वह बिना ब्रेक के शूटिंग कर रहे हैं।

'वन गंप' का रीमेक

'लाल सिंह चड्ढा' की टीम शूटिंग के लिए कोरोना से लड़ने के लिए हर सावधानी बरत रही है। आमिर उस समय घायल हो गए जब वह फिल्म की कहानी के अनुसार फ्लैशबैक में एक रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के बाद लगातार दौड़ रहे थे। आमिर की यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। कुछ दिनों पहले, करीना कपूर ने फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के खत्म होने के बाद अब कई कलाकारों द्वारा पूरी जोर के साथ अपना कार्य फिर से शुरू किया गया है और सभी लोग जल्द से जल्द अपना काम खत्म कर अपनी फिल्म को रिलीज करने की होड़ में लग गए हैं।

Related News