सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी हर गतिविधि खबर बनाती है, और वह है सलमान खान। टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के होस्ट सलमान खान की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। प्रशंसक इसकी एक झलक पाने के लिए उत्सुक हैं।

वह इंतजार कर रही है कि सलमान खान कब शादी करेंगे। सलमान खान फिलहाल शादी नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने एक दोस्त की शादी का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें लिखा है कि उनके पास अभी भी समय है, वह भाग सकते हैं। सलमान खान ने अपने दोस्त सादिक की शादी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। कैप्शन में वे लिखते हैं, 'बचपन का दोस्त सादिक, बचपन का मतलब है जब मैं छोटा था।

अब उसकी शादी 33 साल की हो चुकी है। रेहाना का सम्मान, ऑल द बेस्ट और हैप्पी वेडिंग एनिवर्सरी। रेहाना के लिए अंतिम राय, अभी दौड़ने का समय है, हां हां। ' सलमान खान और कैटरीना कैफ अगले महीने, यानी मार्च से टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे। इसका पहला शेड्यूल यूएई में होने वाला था, लेकिन यशराज फिल्म्स ने फैसला किया है कि शूटिंग तुर्की में होगी।

Related News