इंटरनेट डेस्क|कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल है जिसने अपनी लगन और कड़ी मेहनत से अपने लिए एक खास जगह बनाई है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने अभिनय के साथ सफलता हासिल की और साथ ही कई बड़े अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर की है। सलमान खान के साथ उनकी आखरी फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रही। इसके बाद वो जल्दी ही आमिर खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी।बॉलीवुड कैरियर की बात करे तो उन्होंने एक अच्छी जगह बनाई है। अभिनेत्री बहुत बार अलग-अलग कारणों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय भी बनी है। बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ब्रेक-अप के बाद अभिनेत्री का बॉलीवुड कैरियर कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा। अभिनेता आदित्य राय कपूर के साथ अभिनेत्री की फिल्म फितूर बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाने में कामयाब नहीं हो पाई। यहां तक कि रणबीर कपूर के साथ आई फिल्म जगगा जसौस बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करने में नाकाम रही। हो सकता है कि कैटरीना का इस अभिनेता के साथ काम न करने का निर्णय पूरी तरह से एक पेशेवर निर्णय है।

खबरों की माने तो अभिनेत्री ने आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करने से इंकार कर दिया है। हालांकि इससे पहले दोनों साथ में फितूर फिल्म कर चुके है जो सफल साबित नहीं हुई।

सूत्रों की माने तो कैटरीना को हाल ही में एक रोमांटिक कॉमिडी फिल्म ऑफर हुई जिसमें आदित्य रॉय कपूर भी शामिल थे लेकिन कैटरीना ने उस फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। कहा यह जा रहा है कि कैटरीना की मना करने की वजह दोनों की साथ आई फ्लॉप फिल्म 'फितूर' है।कैटरीना और आदित्य अच्छे दोस्त हैं, फिर भी अभिनेत्री अपने पेशेवर निर्णयों के साथ व्यक्तिगत मामलों को मिक्स नहीं करना चाहती।

Related News