हाल ही में कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हुई। शो अपने कंटेस्टेंट की वजह से पहले ही हफ्ते टीआरपी चार्ट में काफी ऊपर आ गया है। 28 वर्षीय जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप की खबरों के बाद जहां शो के हर फैन की नजर अनूप जलोटा पर टिकी हुई है वहीं गैंग्स ऑफ वासेपुर सिंगर दीपक ठाकुर बिग बॉस हाउस में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके है। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान दीपक ठाकुर से बहुत प्रभावित हुए है।

यह भी कहा जा रहा है कि सलमान खान अपनी अगली फिल्म में दीपक ठाकुर को गाना गाने का मौका भी दे सकते है। रिपोर्ट्स के अनुसार एपिसोड के बाद सलमान खान ने दीपक के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करने की कोशिश की। सलमान को दीपक की मासूमियत और बात करने का अंदाज बहुत पसंद आया है और अब सलमान खान उन्हें अपनी फिल्म में गाने का चांस दे सकते है।

हालांकि यह पहली बार नही है जब सलमान खान किसी की प्रतिभा से खुश होकर उसे आगे बढ़ने का मौका दे रहे है बल्कि सलमान इस से पहले भी ऐसा कई बार कर चुके है। हाल ही में सलमान में अपनी बहन के पति आयुष शर्मा और अभिनेत्री वारीना हुसैन को लेकर 'लवयात्रि' फ़िल्म बनाई है जो कि 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News