इंटरनेट डेस्क|पिछली साल रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का सॉन्ग 'स्वैग से स्वागत' उस साल का चार्टबस्टर सॉन्ग था। यह सॉन्ग रिलीज़ होने के 24 घंटों के बाद यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा गया वीडियो था और साथ ही यह यूट्यूब पर 1 मिलियन लाइक्स पाने वाला पहला बॉलीवुड सॉन्ग भी था। अब इस सॉन्ग को रिलीज़ हुए 7 महीनों से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन यह सॉन्ग अभी की कई रिकॉर्ड बना रहा है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ का यह सॉन्ग पहला भारतीय सॉन्ग है जो कि यूट्यूब पर 500 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। विशाल शेखर द्वारा कंपोज़ किये गए इस सॉन्ग का यह रिकॉर्ड वास्तव में प्रशंनीय है।बताना चाहेंगे कि इस सॉन्ग की शूटिंग ग्रीस में की गई थी और इस सॉन्ग में ग्रीस, फ्रांस, त्रिनिदाद और टोबैगो जैसे कई देशों से बॉलरीनास, हिप-हॉप और एफ्रो-डांस हॉल कलाकार शामिल थे। शायद आपको पता नहीं होगा लेकिन इस सॉन्ग का एक अरेबिक वर्जन भी है जिसे रबिह बरौद और ब्रिगित्ते यही ने गाया है। अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने लगभग 5 साल के बाद पर्दे पर वापसी की थी।

हाल ही में सलमान खान की एक और एक्शन थ्रिल्लर फिल्म 'रेस 3' रिलीज़ हुई थी जिसमें बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी हालाँकि फिल्म आलोचकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उत्तरी थी। अब सलमान खान अली अब्बास ज़फर की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी प्रमुख भूमिका में है।

वहीं अगर कैटरीना की बात करें तो आखिरी बार 'टाइगर ज़िंदा है' फिल्म में ही नजर आई थी और अब वह शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा के साथ आनंद एल. राय की फिल्म 'जीरो' और आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' फिल्म में नजर आएगी।

Related News