त्योहारों का मौसम आ गया है और स्टार के घर दीपावली पार्टियां शुरू हो गई हैं। प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दीपावली पार्टी में मंगलवार शाम सलमान खान और यूलिया वंतूर एक साथ पहुंचे। दोनों एक ही कार में आए थे। इस वजह से सलमान ने ब्लैक शर्ट और ब्लैक जींस पहनी थी। यूलिया ने ब्लैक येलो और व्हाइट पोल्का साड़ी पहनी थी।

हालांकि सलमान गाड़ी लेकर सीधे कार्यक्रम स्थल पर गए थे। यूलिया ने तस्वीरें क्लिक कीं और फिर वह भी वेन्यू पर चली गईं। सलमान और यूलिया का नाम काफी समय से चर्चा में है। यूलिया सलमान के परिवार के भी काफी करीब हैं। वह उनके हर कार्यक्रम में साथ रहती हैं। यूलिया के साथ सलमान भी किसी इवेंट या फंक्शन में जाते हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी रिलेशनशिप की खबरों पर कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सलमान व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से यूलिया का बहुत समर्थन करते हैं।


यूलिया और सलमान की मुलाकात 2010 में हुई थी। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, वह 2012 में भारत लौटीं। उन्होंने यहां कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया। इस बीच सलमान खान ने उनके पनवेल वाले फार्महाउस पर रुकने का इंतजाम किया था। इसके बाद यूलिया सलमान के साथ फिल्म 'ओ तेरी' में एक आइटम सॉन्ग में नजर आईं। इसके लिए उन्हें मोटी फीस भी मिलती थी। कहा जाता है कि साथ काम करने के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। इतना ही नहीं दोनों पब्लिक के बीच एक साथ नजर आने लगे।

Related News