सुपरस्टार सलमान खान हमेशा अपने रूमर्ड रिलेशनशिप्स के कारण चर्चा में रहते हैं। अपने तीन दशक से अधिक के करियर में, सलमान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है। उनसे अक्सर उनके मैरिज प्लान्स के बारे में भी पूछा जाता है, जहां वह सवालों के मजेदार जवाब देते हैं। हाल ही में अभिनेता का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें एक लड़की से प्यार करने की बात स्वीकार करते हुए देखा जा सकता है। बाद में उसने खुलासा किया कि लड़की अब शादीशुदा है और दादी बन गई है।

वीडियो में, सलमान एक कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने अजय देवगन और उनकी पत्नी और काजोल के साथ एक गेम खेला था। जब अभिनेत्री सलमान से पूछती है कि क्या कभी ऐसा हुआ कि वे किसी लड़की को पसंद करते हों लेकिन उनके सामने अपनी फीलिंग्स को शेयर नहीं किया? इसके जवाब में उन्होंने कहा, हाँ बचपन में, थैंक गॉड नहीं बताया। अजय देवगन ने इस बारे में उन्हें बताने को कहा तो उन्होंने कहा कि उस समय उसके कुत्ते ने उसे काटा था।


सलमान ने खुलासा किया कि वह वास्तव में लड़की को पसंद करते थे लेकिन रिजेक्ट होने के डर से कभी कबूल नहीं किया। उन्होंने कहा “मेरे तीन दोस्त थे और व्यक्तिगत रूप से उन तीनों का किसी समय पर उसके साथ अफेयर था और मुझे बाद में पता चला कि वह मुझे पसंद करती है और वो नहीं हुआ उस वक्त। कुछ 15 साल पहले मैं मिला उनसे और थैंक गॉड कि मैंने उनको बताया नहीं।”

उन्होंने शेयर किया कि महिला पूरी तरह से बदल गई है। उन्होंने कहा, "जब मैं इस लड़की से लगभग 10-12 साल पहले मिला, तो वह एक दादी है।" जैसे ही सलमान ने ये बताया तो अजय और काजोल की हँसी फुट पड़ी, उन्होंने कहा कि महिला के बड़े बच्चे हैं।

उन्होंने आगे कहा, "कल्पना कीजिए अगर मेरी शादी हो गई तो मैं दादा होता।" यहां देखें वीडियो:

सलमान ने 1988 में फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' में सपोर्टिंग रोल के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अगले साल उन्हें भाग्यश्री के साथ 'मैंने प्यार किया' से बड़ी सफलता मिली। उन्होंने खुद को उद्योग में सबसे वांछित अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है। सलमान आखिरी बार 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आए थे। अभिनेता इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं।

Related News