जया बच्चन ने नव्या के पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या पर अपनी पोती और बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ मिलकर मॉडर्न लव रोमांस एंड रिग्रेट्स के विषय पर चर्चा की है।जाया ने बताया की हमारे समय में हम इस तरह के प्रयोग नहीं कर सकते थे और एक रिश्ता प्यार, ताजी हवा और समायोजन पर नहीं टिक सकता, लेकिन पॉडकास्ट के दौरान उनके एक बयान ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, जिसमें वो कहती हैं कि अगर नव्या बिना शादी किए बच्चे को जन्म देती हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है।


'फिजिकल अट्रैक्शन और कंपेटिबिलिटी भी बहुत जरूरी है'
दिग्गज एक्ट्रेस ने आगे कहा, लोगों को मेरी इस बात से आपत्ति हो सकती है, लेकिन फिजिकल अट्रैक्शन और कंपेटिबिलिटी भी बहुत जरूरी है। हम लोग अपने दौर में इस तरह के एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते थे, पर आज की जनरेशन ऐसा करती है और करे भी क्यों ना? क्योंकि ये लंबे वक्त तक रिश्ते को चलाने के लिए जरूरी होता है। अगर वो लोग फिजिकल रिलेशनशिप में नहीं हैं तो उनका रिश्ता ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चल सकता। मुझे लगता है कि आप प्यार, ताजी हवा और कंपेटिबिलिटी पर टिके नहीं रह सकते, ये बहुत जरूरी है।


एक्ट्रेस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, कभी-कभी ये अफसोस की बात होती है, लेकिन बहुत सारे युवा निश्चित रूप से, लेकिन हम नहीं कर सकते थे और ना इसके बारे में सोच सकते थे। लेकिन मेरे बाद भी युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की एक अलग बॉल गेम है। वो इस सबसे गुजरते वक्त खुद को दोषी महसूस करते हैं। जबकि मुझे ये सब गलत लगता है।

Related News