रूस और तुर्की सहित विभिन्न देशों में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे सलमान खान रविवार को मुंबई लौट आए। वह बिग बॉस 15 के प्रीमियर से पहले भारत वापस आ गए हैं, जिसे वह होस्ट करेंगे।

सलमान को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट और जींस के ऊपर नीले रंग की शर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को फेडोरा हैट और स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ पूरा किया। उन्होंने एक काला मास्क भी पहना था, जिस पर उनके इनिशियल 'SK' का मोनोग्राम था।

जब एक अकाउंट ने सलमान की तस्वीरें शेयर कीं, तो फैंस ने देखा कि उन्होंने अपना मास्क उल्टा पहना हुआ था। पोस्ट पर कई कमेंट आए और एक यूजर ने कमेंट किया "मास्क भाई उल्टा है।"

सलमान हाल ही में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे थे, जो कैटरीना कैफ के साथ उनकी ऑनस्क्रीन रीयूनियन है। वह रिसर्च एंड एनालिसिस विंग एजेंट टाइगर के रूप में वापसी करेंगे, जबकि कैटरीना पाकिस्तानी खुफिया एजेंट जोया की भूमिका निभाएंगी। टाइगर 3 कथित तौर पर मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है और इसमें इमरान हाशमी को प्रतिपक्षी के रूप में दिखाया गया है।

इसके बाद, सलमान अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में दिखाई देंगे, जिसमें वह अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ अभिनयकरेंगे । इस फिल्म में सलमान एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे, वहीं आयुष एक गैंगस्टर के रूप में दिखाई देंगे।

Related News