बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो दिखने में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से मिलते जुलते होते हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो दिखने में ऐश्वर्या राय की तरह है। बहुत से लोगों ने इन्हे यह कॉम्पलिमेंट भी दिया है।

यह जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू भी करने जा रही है और दिखने में यह अभिनेत्री पहले की ऐश्वर्या राय की तरह ही दिखती है।

इस लड़की का नाम वेदिका कुमार है। वेदिका ने तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में फिल्में में काम किया है। इमरान हाशमी के साथ फिल्म द बॉडी में यह अभिनेत्री डेब्यू करने जा रही है। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। लोग इस अभिनेत्री को डेब्यू करने से पहले ही ऐश्वर्या राय की हमशक्ल दिखने के कारण पसंद करने लगे हैं।

फिल्म का निर्देशन जेठू जोसेफ करेंगे, जो 2013 में मोहनलाल-स्टारर दृश्यम के लिए जाने जाते हैं। वेधिका का किरदार एक युवा कॉलेज जाने वाली लड़की का है, जो काफी मासूम है। यह भूमिका वेदिका को खूबसूरती से फिट करती हैं, ”जोसेफ ने एक बयान में कहा।

दक्षिण की जानी-मानी अदाकारा वेदिका ने बाला की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पीरियड फ़िल्म परदेशी में अंगमा के रूप में अपने सफल प्रदर्शन से ख्याति पाई, जिसके लिए उन्हें आलोचकों की प्रशंसा और पुरस्कार मिले।

Related News