देश के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 और 15 के नामी सितारे एक साथ एक ऐड के लिए आए हैं. करण कुंद्रा, रुबीना दिलाइक, उमर रियाज और निशांत भट्ट एक विज्ञापन के लिए साथ आए हैं। इन चारों को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। ऐड में चारों होली मनाते नजर आए थे। होली पार्टी चलती दिखाई दे रही है। करण कुंद्रा वहीं बैठे हैं और अपने फोन में बिजी हैं। करण कुंद्रा के दोस्त उमर रियाज और निशांत भट्ट रंग लगाने आते हैं और उन्हें होली की शुभकामनाएं देते हैं। लेकिन करण उसे डांटता है और उसे भगा देता है।

करण कुंद्रा रुबीना दिलाइक को रोकते हैं और होली की थाली को हाथ में लेकर उन्हें होली की शुभकामनाएं देते हैं। होली पर विश करते हुए रुबीना अपने गालों पर कलर भी लगाती हैं। तभी करण देखता है कि उसके दोस्त उमर और निशांत उसके पीछे खड़े हैं। होली की मस्ती और खुशियों को दर्शाने वाला यह विज्ञापन फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

चारों सितारे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. मगर सबसे ज्यादा चर्चित हैं उमर रियाज और रुबीना दिलाइक। दोनों को एक साथ देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं. वे उमर को किंग और रुबीना को क्वीन का टैग दे रहे हैं और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. ऑल व्हाइट ट्रेडिशनल लुक में उमर और रुबीना एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। इन तीनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं।

Related News