आंख मारकर दुनिया को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर अब इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। आए दिन प्रिया का कोई ना कोई वीडियो या तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब एक बार फिर प्रिया की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। साड़ी पहनी प्रियंका पानी से खेलती नज़र आ रही हैं।

बता दें, प्रिया इस तस्वीर में पारंपरिक कसावु साड़ी में नजर आ रही हैं। गोल्‍डन बॉर्डर और ऑफ वाइट कलर वाली इस साड़ी में प्रिया काफी खूबसूरत लग रही है। साड़ी के साथ रेड कलर के कॉन्‍ट्रास्‍ट ब्‍लाउज में प्रिया की खूबसूरती और निखर कर आ रही है।

हालंकि साड़ी वाले लुक में प्रिया की तस्वीरें इससे पहले भी वायरल हो चुकी हैं। प्रिया ने साड़ी में फोटोशूट भी किया था। लेकिन इस लुक की बात ही कुछ और है। ।

बता दें, प्रिया मलयालम फिल्म ‘उरु उदार लव’ में अभिनय करती नज़र आएंगी। अभी फिल्म रिलीज़ भी नहीं हुई फिर भी वो हर किसी के दिल में बस गई हैं। प्रिया की पहली फिल्म 14 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

सूत्रों के मुताबिक प्रिया को बॉलीवुड फ़िल्मों से भी ऑफर मिल चुका है। लेकिन अभी तक उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। लेकिन प्रिया की खूबसूरती और उनकी काबिलियत को देहते हुए ऐसा लगता है कि वो एक जल्द ही बॉलीवुड में भी क़दम रखेंगी। खैर, आपको प्रिया की यह तस्वीरें कैसी लगीं यह आप हमें ज़रूर बताएं।

Related News