बॉलीवुड में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं और समय के साथ ये अभिनेत्रियां आज हम बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो 10 साल में बेहद बदल चुकी है। आइए जानते हैं इनके बारे में।

1- अनीता हसनंदानी
टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री अनीता के इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर काफी फ़ॉलोअर्स हैं। वे बेहद खूबसूरत हैं और उनके चाहने वाले भी कई हैं। लेकिन इन 10 सालों में उनका लुक काफी बदल गया है जिन्हे आप देख कर भी यकीन नहीं कर सकते हैं।

2- वरुशिका मेहता
वरुशिका मेहता टीवी पर प्रसारित सीरियल "ये तेरी गालियां" में पुच्कि का क़िरदार निभा चुकी हैं। लेकिन अब वे एकदम अलग नजर आने लगी है और बेहद बदल चुकी हैं। आप उनकी तब और अब की फोटो पर नजर डाल सकते हैं।

3- ऋतिका बडियानी
टीवी की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऋतिका बडियानी जिस तरह 10 साल पहले खूबसूरत नजर आती थी उसी तरह आज भी इनकी खूबसूरती बरक़रार है। इन्हे देख कर नहीं लगता है कि इनकी खूबसूरती जरा भी फीकी पड़ी है।

4- शिवांगी जोशी
स्टार प्लस पर प्रसारित सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में नायरा नाम से जानी जा रही अभिनेत्री शिवांगी जोशी इन 10 सालों में इतनी हसीन और जवा नज़र आ रही है।

5- हिबा नवाब
हिबा को टीवी पर हमने काफी नटखट और चुलबुले किरदार में कई बार देखा है। दर्शकों को गुदगुदाने में हिबा का कोई जवाब नहीं है। वे भी इन 10 सालों में बेहद शानदार और खूबसूरत नजर आने लगी है।

Related News